PUNJAB WEATHER

TANDAV : अमेजॉन के कंटेंट हेड सहित पांच पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा


TANDAV : अमेजॉन के कंटेंट हेड सहित पांच पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का मुकदमा

वेब सीरीज तांडव का प्रोमो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होेने के बाद कई तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं। हजरतगंज थाने में तैनात एसएसआई अमरनाथ यादव ने इस मामले में अमेजन की ओरिजिनल कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर सहित पांच पर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि इस सीरीज के रिलीज होने से समुदाय विशेष की भावनाएं भड़क सकती हैं।

हजरतगंज के श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म व्हाट्सएप और टि्वटर हैंडल पर वेब सीरीज तांडव का वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है। इस फुटेज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की टिप्पणियां सामने आ रही हैं जो धार्मिक भावना भड़काने, जातियों में विभाजन और समुदाय विशेष की भावना भड़काने में सहायक होंगी। 

सोशल मीडिया पर वायरल आपत्तिजनक टिप्पणियों को देखते हुए एसएसआई ने सीरीज के डायरेक्टर और अमेज़न इंडिया के कंटेंट हेड सहित पांच पर मुकदमा दर्ज कराया। एसएसआई ने अमेज़न इंडिया के कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, राइटर गौरव सोलंकी व एक अन्य के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने व जातियों में विभाजन करने और समुदाय विशेष की भावना के साथ खिलवाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया है।


1/18/2021 12:09:02 PM kids programming
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment