PUNJAB WEATHER

बंगाल : सुवेंदु अधिकारी की रैली में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े, दोनों ओर से चले पत्थर


bjptmc

बंगाल : सुवेंदु अधिकारी की रैली में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ता भिड़े, दोनों ओर से चले पत्थर

 

पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले जुबानी जंग के साथ हिंसा की घटनाएँ बढ़ रही है  टॉलीगंज क्षेत्र मे सुवेंदु अधिकारी की रैली में शामिल होने आए भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर पथराव किया गया और काले झंडे दिखाए गए। यह आरोप तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लग रहे हैं। बता दें कि आयोजित रैली में केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी, राज्य भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने भी हिस्सा लिया था | वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को घोषणा करते हुए कहा कि वे इस बार नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि सुवेंदु अधिकारी वर्तमान में नंदीग्राम से विधायक हैं, जो पिछले महीने ही तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा भाजपा में शामिल हुए है। 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से हुंकार भरते हुए कहा, ''मैं नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ूंगी। संभव हुआ, तो भवानीपुर और नंदीग्राम दोनों जगह से चुनाव लड़ूंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि इस बार भी बंगाल में टीएमसी की सरकार बनेगी और टीएमसी को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी।

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक जानकारों का मानना है कि राज्य में इस बार भाजपा अहम पार्टी के रूप में सामने आ सकती है। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। हालांकि, पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद पर कौन होगा, इसका कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

 


1/18/2021 6:50:14 PM kids programming
bjptmc
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment