PUNJAB WEATHER

आनंद महिंद्रा का युवा क्रिकेटरों को तोहफा, 6 खिलाड़ियों को Thar गिफ्ट करने का किया ऐलान


आनंद महिंद्रा का युवा क्रिकेटरों को तोहफा, 6 खिलाड़ियों को Thar गिफ्ट करने का किया ऐलान

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ऐलान किया है कि वो ऑस्ट्रेलिया में जीत का परचम लहराकर आने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के 6 युवा खिलाड़ियों को अपनी दमदार ऑफ रोडर एसयूवी महिंद्रा 'थार' (Thar) उपहार के रूप में देंगे। बता दें कंपनी की तरफ से आने वाली इस ऑफ रोडर एसयूवी की खासा डिमांड है और इस ग्राहकों की इसकी डिलीवरी के लिए 8 महीने तक का वेटिंग पीरियड दिया गया है। 

 गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रखते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दौरान आनंद महिंद्रा लगातार अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में रहे थे। वहीं अब भारत की ऑस्ट्रेलियाई धरती पर ऐतिहासिक जीत के बाद आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया के 6 युवा खिलाड़ियों को तोहफा देने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी आनंद महिंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है। बता दें ग्राहकों के लिए 'थार' की एक्स-शोरूम प्राइज 11.99 हजार से लेकर 17.13 लाख रुपये तय की गई है। 
देश के जाने-मानें उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने जिन युवा खिलाड़ियों को महिंद्रा की सॉलिड ऑफ रोडर 'थार' गिफ्ट करने का फैसला किया है। उनमें  मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीप सैनी का नाम शामिल है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा, 'इस उपहार को देने का केवल कारण युवा लोगों को खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करना है।

 'थार' की पावर की बात करें तो इस दमदार एसयूवी में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 130bhp और 320Nm टॉर्क जेनरेट करता है, इसके अलावा 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प भी इसमें उपलब्ध है। जो कि 187 bhp पावर पर 380Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता वाला है। इसके अलावा इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ मल्टि इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, स्टियरिंग माउंटेड कंट्रोल, AC,क्रूज कंट्रोल, जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। बता दें बीते दिनों कंपनी ने अपने सभी वाहनों की कीमतों में इजाफा किया था। जिसके बाद 'थार' की कीमत में 40 हज़ार रुपये तक की बढ़ोत्तरी हुई है।


1/24/2021 9:56:40 AM kids programming
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment