PUNJAB WEATHER

एक चैनल का इंटरव्यू बीच मे छोड़ा जब "मुस्लिमों में डर "वाला बयान पूर्व उपराष्ट्रपति अंसारी से पूछा गया


exvicepre

एक चैनल का इंटरव्यू बीच मे छोड़ा जब "मुस्लिमों में डर "वाला बयान पूर्व उपराष्ट्रपति अंसारी से पूछा गया

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने अपनी नई किताब को लेकर एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। शनिवार रात को जब क चैनल पर शनिवार रात प्रसारित हुए इंटरव्यू में अंसारी ने अपनी किताब में लिखी बात को दोहराते हुए कहा कि आज सरकार के शब्दकोष में सेक्युलरिज्म शब्द है ही नहीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या 2014 से पहले की सरकार के शब्दकोष में यह शब्द था तो उन्होंने कहा- हां लेकिन पर्याप्त नहीं। 

हामिद अंसारी ने लव जिहाद और तीन तलाक पर बात रखते हुए कहा कि कानून बनाना तो ठीक था इसको लागू करने का तरीका सही नही उत्तर प्रदेश मे लव जिहाद और तीन तलाक पर बात करते हुए जेलों मे बंद किया जा रहा है | 

जब एंकर के बार बार 'मुस्लिमों में असुरक्षा' के बहुचर्चित बयान को लेकर पूछा तो उन्होने एंकर की बात पर सवाल उठाते हुए  इंटरव्यू बीच मे छोड़कर उठ गए। एंकर ने अंसारी से बड़े तीखे सवाल पूछे यह भी कहा आप 10 साल तक उपराष्ट्रपति रहे, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वीसी रहे, अल्पसंख्यक आयोग के प्रमुख रहे, राजनयिक रहे, देश ने आपको इतना कुछ दिया अपने अपने अपने अंतिम कार्यकाल मे यह कह दिया भारत मे मुस्लिम असुरक्षित हैं, इसकी क्या वजह है?'इसके जवाब में पूर्व उपराष्ट्रपति ने कहा कि ऐसा उन्होंने जनता की धारणा के आधार पर कहा था। 

न्यूज चैनल के एंकर के बार बार उनसे एक ही सवाल पूछा जा रहा था आपको आखिर क्यों लगा मुस्लिम असुरक्षित है, तो उनसे जबाब नही बन पा रहा था वह नाराज हो कर  इंटरव्यू को बीच में छोड़कर चले गए।


1/31/2021 11:40:09 AM kids programming
exvicepre
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment