PUNJAB WEATHER

पीएम मोदी असम और पश्चिम बंगाल में कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे


pmmodivisitwb.as

पीएम मोदी असम और पश्चिम बंगाल में कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे

आज पीएम मोदी असम और पश्चिम बंगाल के दोनो राज्यो में कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे असम मे दो अस्पतालों की आधारशिला भी रखेंगे। पश्चिम बंगाल के हल्दिया में एक रैली को संबोधित करेंगे।

जानकारी के मुताबिक पीएम पहले असम के दौरे पर रहेगे यहां मोदी सोनितपुर में दो अस्पतालों का शिलान्यास करेंगे  और इसके साथ ही 'असोम माला' कार्यक्रम लॉन्च करेंगे। असोम माला कार्यक्रम राज्य के हाइवे और जिलों को जोड़ने वाली सड़कों को लेकर है। असम के बाद  पीएम मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा शुरू होगा, जहां वे दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सबसे पहले पीएम मोदी हल्दिया में शाम चार बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद  हल्दिया में मुख्य परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे

 प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी हल्दिया में मुख्य परियोजनाओं की आधारशिला का निमंत्रण भेजा गया है लेकिन सूत्रों के मुताबिक ममता बनर्जी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी।

बता दे असम मे बिश्वनाथ और चराईदेव में अस्पतालों का शिलान्यास  किया जाएगा पश्चिम बंगाल के हल्दिया में BPCL द्वारा बनाए गए एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को देश को समर्पित किया जाएगा  इसके साथ ही मैं ढोबी-दुर्गापुर नेचुरल गैस पाइपलाइन डिविजन का भी शुभारंभ किया जाएगा यह प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा प्रोजेक्ट के तहत बनाया जा रहा है।


2/7/2021 12:19:28 PM kids programming
pmmodivisitwb.as
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment