PUNJAB WEATHER

पंजाब के जिस स्कूल में की मजदूरी, वहीं जज बन मुख्य मेहमान के रूप में पहुंचे कुलदीप


पंजाब के जिस स्कूल में की मजदूरी, वहीं जज बन मुख्य मेहमान के रूप में पहुंचे कुलदीप

पीसीएसजे न्यायिक सेवा जज के रूप में चयनित कुलदीप सिंह गिल ने जिस स्कूल में मजदूरी की वह उसी स्कूल में मुख्य मेहमान की भूमिका में पहुंचे। कुलदीप सिंह गिल ने कहा, ''मजदूर का बेटा होने के कारण पहली बार मैं इस स्कूल में मजदूरी करने आया था और आज दूसरी बार जज बनकर आया हूं। इरादे नेक होंं, लक्ष्य स्पष्ट हो और हौंसले बुलंद हों तो सफलता मिलकर ही रहती है।''

कुलदीप सिंह गिल राम मुहम्मद सिंह आजाद वेलफेयर सोसायटी की तरफ से गांव संधवां के भाई किशन सिंह सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छठी से बारहवीं कक्षा तक के पहलेे, दूसरेे और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले होनहार बच्चों के सम्मान समारोह के समय मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। जहां पर उनका विशेष सम्मान किया गया।

इस मौके पर कुलदीप ने उदाहरण के साथ सफलता के लिए कई तरीके सांझा करते हुए बताया कि आपके बुलंद हौसले, एकाग्रता और लक्ष्य को पूूरा करने की भावना ही आपकी तरक्की का प्रतीक है। इस दौरान कोटकपूरा के विधायक कुलतार सिंह संधवा, मनदीप सिंह मिंटू गिल, गुरिन्दर सिंह महंदीरत्ता आदि ने भी अपने विचार सांझे करते बच्चों को कुलदीप सिंह गिल की बातों से प्रेरणा लेने और अपने जीवन पर लागू करने की नसीहत दी।


2/10/2021 9:57:00 AM kids programming
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment