PUNJAB WEATHER

दिल्ली हिंसा का आरोपी इकबाल सिंह होशियारपुर से गिरफ्तार


iqbalsingharr

दिल्ली हिंसा का आरोपी इकबाल सिंह होशियारपुर से गिरफ्तार

 

26 जनवरी को दिल्ली हिंसा मामले में इकबाल सिंह पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्पेशल सेल की टीम ने मंगलवार रात को इकबाल सिंह पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दिल्ली हिंसा के मुख्य आरोपियों में शामिल दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के अगले दिन ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। दिल्ली हिंसा के आरोप में दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर 1 लाख रुपये का नकद इनाम घोषित था। वहीं हिंसा में कथित संलिप्तता के लिए जाजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये देने की घोषणा की गई थी

26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा के मामले की जांच करते हुए क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने खुलासा किया था कि इकबाल सिंह इसका बड़ा साजिशकर्ता था। वह लाल किले से लगातार फेसबुक लाइव कर लोगों को भड़का रहा था। पुलिस को मिले वीडियो से इसका खुलासा हुआ है।

एसआईटी से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि इकबाल सिंह ने लाल किले के अंदर भीड़ को उकसाकर लाहौर गेट तुड़वाने की भी कोशिश की थी। पुलिस ने छानबीन के बाद इकबाल सिंह की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है। अब तक आठ आरोपियों की गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा हो चुकी है।

 

 

 


2/10/2021 11:32:42 AM kids programming
iqbalsingharr
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment