PUNJAB WEATHER

बहुमत से सिर्फ सरकार चलती है, लेकिन देश सहमति से चलता है : प्रधानमंत्री


ptdindiyal;upadeha

बहुमत से सिर्फ सरकार चलती है, लेकिन देश सहमति से चलता है : प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि मैंने सदन में कहा था कि बहुमत से सिर्फ सरकार चलती है, लेकिन देश सहमति से चलता है. हमारी पार्टी में वंशवाद को नही, कार्यकर्ता को अहमियत दी जाती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि के मौके पर भाजपा सांसदों को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'आज हम सभी दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर 'आज उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए एकत्र हुए हैं। पहले भी अनेकों अवसर पर हमें दीनदयाल जी से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल होने का, विचार रखने का और अपने वरिष्ठ जनों के विचार सुनने का अवसर मिलता रहा है।'

संबोधन की शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी ने लोकल फॉर वोकल, जनधन योजना, हर घर में शौचालय से लेकर टेक्नोलॉजी तक की सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'ये हमारी विचार धारा है कि हमें राजनीति का पाठ, राष्ट्रनीति की भाषा में पढ़ाया जाता है। हमारी राजनीति में भी राष्ट्रनीति सर्वोपरि है।

यदि हमें राजनीति और राष्ट्रनीति में एक को स्वीकार करना होगा, तो हमें संस्कार मिले हैं हम राष्ट्रनीति को स्वीकार करेंगे, राजनीति को नंबर दो पर रखेंगे।'प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीतिक अस्पृश्यता का विचार अस्वीकार करते हुए बताया कि पार्टी में वंशवाद को नहीं कार्यकर्ता को महत्व दिया जाता है। 


2/11/2021 5:17:24 PM kids programming
ptdindiyal;upadeha
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment