PUNJAB WEATHER

पीएम मोदी ने बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में पुडुचेरी की नर्स से लगाया टीका


pmcovidvac

पीएम मोदी ने बंगाली वेशभूषा और असमिया गमछे में पुडुचेरी की नर्स से लगाया टीका

पीएम मोदी ने वैक्सीन से चुनावी संदेश देने की:कोशिश की है वह आज सोमवार खुद सुबह-सुबह एम्स अस्पताल पहुंचे और कोरोना का टीका लगवाया। उन्होंने लोगों से कोरोना का टीका लगाने और भारत को कोविड-19 से मुक्त कराने के लिए साथ आने आने की अपील की है। टीका लगवाकर उन्होंने सभी चुनावी राज्यों को संदेश देने की कोशिश की है।

पीएम सुबह-सुबह एम्स अस्पताल पहुंचे अस्पताल जाने के लिए उन्होंने कोई तय रूट फॉलो नहीं किया जिससे लोगों को उनके काफिले उन्होने बंगाली वेशभूषा गले मे असम का गमछा डाल कर पुडुचेरी की नर्स पी निवेदा से कोरोना का टीका लगवाया उनके पीछे केरला की नर्स खड़ी थी।

पीएम ने टीका लगवाने के बाद कहा  'मैंने एम्स में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली, यह प्रशंसनीय है कि कैसे हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए त्वरित समय में काम किया है। मैं उन सभी से अपील करता हूं, जो वैक्सीन लेने के योग्य हैं, साथ आएं, हम मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाएंगे।'

विपक्ष ने भारत बायोटेक की वैक्सीन कोवैक्सीन को आपात मंजूरी दिए जाने पर सवाल खड़े किए थे। विपक्ष का यह कहना था प्रधानमंत्री मोदी पहले टीका लगवाए जिससे इसकी सुरक्षा को लेकर जो भ्रम है वह दूर हों। पीएम ने टीका लगवा कर  भारत बायोटेक का जिसकी विश्वसनीयता पर खड़े हर भ्रम को दूर करने का प्रयास किया है।


3/1/2021 11:39:51 AM kids programming
pmcovidvac
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment