PUNJAB WEATHER

जी-23 में गुलाम नबी आजाद की मोदी पर टिप्पणी से कांग्रेस हुई बेचैन,


pmnmodi,azad

जी-23 में गुलाम नबी आजाद की मोदी पर टिप्पणी से कांग्रेस हुई बेचैन,

जी-23 में गुलाम नबी आजाद की मोदी पर टिप्पणी से जे एंड के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने वरिष्ठ नेतृत्व को बताया आजाद के बयान से प्रदेश कांग्रेस पार्टी मे बेचैनी और बयान से गलत संदेश गया है। 

जम्मू में हुई जी-23 नेताओं की बैठक जिसमे पीएम मोदी पर आजाद की टिप्पणी के साथ कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की मांग ने पार्टी मे बेचैनी खड़ी कर दी सोमवार को जम्मू कश्मीर के प्रदेश प्रधान गुलाम अहमद मीर ने संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और राज्य प्रभारी रजनी पाटिल से मुलाकात की। बताया गया मीर ने आजाद की बात , राज्य और राजनीतिक स्थिति के बारे में नेतृत्व को अवगत कराया आजाद की  टिप्पणी से कार्यकर्ता बहुत नाराज है

गुलाम नबी आजाद ने एक कार्यक्रम में पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा था, 'वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेताओं को पसंद करते हैं जिन्हें अपनी जड़ों पर गर्व है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चाय-विक्रेता के रूप में अपने अतीत के बारे में खुलकर बोलते हैं।

कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन की मांग करने वाले पार्टी के असंतुष्ट नेताओं को जी-23 कहा जाता है। इन नेताओँ का कहना है कि पार्टी कमजोर हो रही है और वे इसे मजबूत करने के लिए एक साथ आये हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में राज्यसभा में आजाद को विदाई देते समय उनकी जमकर तारीफ की थी और एक घटना का जिक्र करते हुए भावुक भी हो गए थे। आजाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता थे।


3/2/2021 11:05:32 AM kids programming
pmnmodi,azad
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment