PUNJAB WEATHER

राहुल गांधी ने अमरीका के हार्वर्ड केनेडी स्कूल के छात्रों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दूवारा की बातचीत


r.gandhi

राहुल गांधी ने अमरीका के हार्वर्ड केनेडी स्कूल के छात्रों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दूवारा की बातचीत

राहुल गांधी ने अमरीका के हार्वर्ड केनेडी स्कूल के छात्रों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दूवारा की बातचीत करते हुए कहा अगर में प्रधानमंत्री होता तो रोजगार को बढ़ाने पर बल देता ,विकास दर पर कम ध्यान देता। 

 राहुल गांधी ने अमरीका के  हार्वर्ड केनेडी स्कूल के एंबेसडर निकोलस बर्न्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत में करते हुए कहा अगर में प्रधानमंत्री होता तो रोजगार बढाने की ओर ध्यान देता विकास दर को बढ़ाने की ओर ध्यान कम देता आज भारत मे जो कुछ हो रहा है इस बारे मे अमेरिकी

मीडिया से कुछ भी सुनने को नही मिला आगे राहुल ने कहा आप लोकतंत्र की बात करते है जो भारत मे हो रहा है उस पर  आपका देश क्यों नहीं बोलता। 

निकोलस बर्न्स ने राहुल से पूछा- पीएम बनने पर आपकी आर्थिक नीति क्या होगी?

अगर में प्रधानमंत्री होता तो रोजगार पर ज्यादा जोर ज्यादा देता आगे उन्होने कहा हमारे विकास और नौकरी का प्रकार, वैल्यू एडिशन और उत्पादन के बीच होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है। आज वैल्यू एडिशन को चीनी लीड करते हैं। मेरे लिए नौकरियां पहली प्राथमिकता है। ऐसे में मेरे लिए 9 फीसदी आर्थिक विकास का कोई मायने नहीं रह जाता।

हार्वर्ड कैनेडी स्कूल के छात्रों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने असम विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा  भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी से ईवीएम मिलने की बात कही। 


4/3/2021 11:19:00 AM kids programming
r.gandhi
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment