PUNJAB WEATHER

पंजाब: 24 घंटों में कोरोना से 65 की मौत, कैप्टन ने दिए लॉकडाउन के संकेत


capt.amindersingh

पंजाब: 24 घंटों में कोरोना से 65 की मौत, कैप्टन ने दिए लॉकडाउन के संकेत

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा लोगो को कोविड के टीके लगवाने चाहिए.सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा लोगो को कोविड के टीके लगवाने चाहिए। अगर लोग सुचेत नही हुए तो राज्य में लॉकडाउन भी लगाया जा सकता है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में लॉकडाउनलगाने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा है कि अगर हालात नहीं सुधरते हैं तो उनके पास राज्य के विभिन्न जिलों में वीकैंड पर लॉकडाउन लगाने के विकल्प खुले हैं  कोरोना के बढ़ रहे केसों पर चर्चा के लिए बुलाई समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि होटल और रेस्टोरेंट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड सेनेटाइजेशन और मास्क पहनना सुनिश्चित बनाया जाए. हीं सूबे में पिछले 24 घंटे में 65 मरीजों ने संक्रमण से दम भी तोड़ा है।  

कैप्टन ने कहा कि शनिवार के दिन राज्य में लोगों का एक दूसरे से ज्यादा मिलना रहता है. उन्होंने कहा कि लोगों को कोविड के टीके लगवाने के प्रति गंभीर होना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन जैसे सख्त कदम उठाना उन्हें भी अच्छा नहीं लगता है लेकिन हालात खराब होने पर कोई और विकल्प भी नहीं है. लोगों की जान बचाने के लिए सख्त कदम उठाने पर सरकार को मजबूर होना पड़ेगा.उन्होंने जहां सूबे में टीकाकरण की मुहीम को कामयाब बनाने के लिए लोगों से इसमें बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की है.


4/4/2021 11:10:34 AM kids programming
capt.amindersingh
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment