PUNJAB WEATHER

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटव संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील


aksheykumaract

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटव संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील

फिल्म अभिनेता ने कोरोना वायरस पॉजिटिव आने की जानकारी ट्वीट करके दी उन्होंने कहा मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने लिखा मैंने सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है।

बड़ी चिन्ता की बात है एक बार फिर कोरोना के  मामले तेज गति से बढ़ते जा रहे हैं। बीते कुछ दिनों में फिल्म जगत से जुड़े कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकरी अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं और पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। अक्षय कुमार ने लिखा कि सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा। 

इससे पहले फिल्म जगत के कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं वह है आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंग सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी आदि कई सितारे शामिल हैं। 


4/4/2021 11:46:17 AM kids programming
aksheykumaract
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment