PUNJAB WEATHER

किसानों का समर्थन करने के कारण केन्द्र सरकार दिल्ली की आम आदमी पार्टी को दंडित कर रही है केजरीवाल


cmdliak

किसानों का समर्थन करने के कारण केन्द्र सरकार दिल्ली की आम आदमी पार्टी को  दंडित कर रही है  केजरीवाल

किसान आंदोलन तथा किसानों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को सच्चा देशभक्त करार देते हुए उन्होंने आरोप लगाया, किसानों के लिए काले कानून पास करने वाले और उन कानूनों का समर्थन करने वाले न केवल किसान विरोधी हैं बल्कि इस देश के गद्दार हैं, जिन्हें कभी माफ नहीं किया जा सकता।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को हरियाणा के जींद में आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए आरोप लगाया भाजपा नीत केंद्र नए कानून बनाकर उप राज्यपाल को अधिक शक्तियां प्रदान करते हुए उनकी सरकार के संचालन में बाधाएं पैदा करके दंडित करने का प्रयास कर रही है। हमारी सरकार किसान  विरोधी काले कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानो के साथ है हम किसानो के लिए कोई भी बलिदान देने को तैयार हैं। जो लोग किसान विरोधी उन्हे देश कभी माफ़ नही करेगा। 

जींद में आयोजित किसान महापंचायत के मंच पर  पहुंचते ही केजरीवाल को हल भेंट किया गया। केजरीवाल ने मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे  केजरीवाल ने कहा, जिस देश में किसानों का सम्मान नहीं होता वह देश कभी तरक्की नहीं कर सकता। सभी  देशवासियों का यह फर्ज है कि वह इन किसानों की शहादत को बेकार न जाने दे। उन्होने आगे कहा हरियाणा व पंजाब के किसान जब दिल्ली की सीमा पर जा रहे थे तो हरियाणा सरकार ने जगह-जगह वाटर कैनन व लाठीचार्ज करके किसानों की राह को रोकने का काम किया है। दूसरी तरफ दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने सीमा पर बैठे किसानों को पानी, शौचालय तथा मुफ्त वाई-फाई की सुविधा देकर उनका समर्थन किया है। 


4/5/2021 10:54:23 AM kids programming
cmdliak
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment