PUNJAB WEATHER

बंगाल चुनाव सीएम ममता गर्जी मैं बंगाल की शेरनी भाजपा के सामने नहीं झुकूंगी


cmmamta8

बंगाल चुनाव सीएम ममता गर्जी मैं बंगाल की शेरनी भाजपा के सामने नहीं झुकूंगी

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव से पहले मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी गरजते हुए भाजपा पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह बंगाल की शेरनी हैं, जो भाजपा के हमले के आगे नहीं झुकेंगी।

कूचबिहार में एक चुनावी सभा में ममता ने मतदाताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए कहा, वे (भाजपा) असम से गुंडे लाते हैं। वे बम धमाका करते हैं और लोगों 

को डराते हैं। आप लोग न डरें। वो नहीं चाहते कि यहां की महिलाएं मतदान करें। केंद्रीय सुरक्षा बल माताओं और बहनों को मतदान से रोक रहे हैं।उन्होने जोरदार शब्दों मे कहा अगर भाजपा सत्ता में आई तो असम की तरह  डिटेंशन कैम्प बनाएगी।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने 14 लाख बंगालियों को डिटेंशन कैम्प में रखा हुआ है, जिनका कोई भविष्य नहीं है। उन्होंने पुलिस पर गरीबों के की धरपकड़ का आरोप लगाया।

आगे उन्होंने कहा मैं बंगाल की शेरनी हूें, टूट जाऊंगी, लेकिन झुकूंगी नहीं भाजपा अपने पैसे के बळ से मेरा कुछ  नहीं बिगाड़ सकती।

अबतक पश्चिम बंगाल में तीन चरण का मतदान हो चुका है अभी  पांच चरणो का आगे मतदान होना है। बता दे पश्चिम बंगाल मे मतदान के दौरान हिंसा अधिक होती है इसबार आगे से कम हिंसा हो रही है। 


4/8/2021 11:23:55 AM kids programming
cmmamta8
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment