PUNJAB WEATHER

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी काउंसलरों, जिला ब्लॉक के सदस्‍यों, पब्लिक डीलिंग करने वाले सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी अनुरोध किया है वह सभी अपना कोरोना टेस्ट करवाऐ

cm panjab

  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी  काउंसलरों, जिला ब्लॉक के सदस्‍यों, पब्लिक डीलिंग करने वाले सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी अनुरोध किया है वह सभी अपना कोरोना टेस्ट करवाऐ

देश में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों  के बीच पंजाब  के ग्रामीण विकास व पंचायत मंत्री राजेंद्र सिंह बाजवा भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब सरकार की पूरी कैबिनेट  का कोरोना टेस्ट करवाने के निर्देश दिए हैं. उनके इस निर्देश के बाद बुधवार सुबह सभी कैबिनेट मंत्रियों के सैंपल लिए गए हैं.

 

इसके अलावा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी  काउंसलरों, जिला ब्लॉक के सदस्‍यों, पब्लिक डीलिंग करने वाले सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी अनुरोध किया है कि वे सामने आकर अपनी कोरोना जांच करवाएं ताकि इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके. पंजाब के सरकार के प्रवक्ता राजकुमार वेरका ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस निर्देश को लेकर जानकारी दी.

 

बता दें कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री तृप्त राजेंद्र सिंह बाजवा के जांच नमूनों में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. एक अधिकारी के अनुसार वह राज्य के पहले मंत्री हैं जोकि संक्रमित पाए गए हैं. ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री बाजवा के नमूने शुक्रवार को जांच के लिए भेजे गए थे. उनके विभाग के निदेशक में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यह जांच की गई.


7/16/2020 11:00:45 AM
cm panjab
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment






Latest post