PUNJAB WEATHER

दिल्ली में लगेंगे विशाल LED स्क्रीन, 70 विधानसभा क्षेत्रों में होगा श्रीराम मंदिर भूमिपूजन का सीधा प्रसारण

Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan

दिल्ली में लगेंगे विशाल LED स्क्रीन, 70 विधानसभा क्षेत्रों में होगा  श्रीराम मंदिर भूमिपूजन का सीधा प्रसारण

अयोध्या में श्रीराम मंदिर भूमि पूजन समारोह से आम जनता को जोड़ने के लिए भाजपा भी अपने स्तर पर तैयारी कर रही है। भूमि पूजन समारोह लोग सामूहिक तौर पर देख सकें इसके लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एलईडी स्क्रीन लगाने का फैसला किया गया है। घरों में दीप माला भी की जाएगी। इसके लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में श्री राम मंदिर बनाने के लिए भूमि पूजन करेंगे।

भाजपा नेताओं का कहना है कि लंबे संघर्ष के बाद यह अवसर आया है। लोगों में इसे लेकर भारी उत्साह है। कोरोना संकट के कारण आम लोग इस ऐतिहासिक अवसर पर अयोध्या नहीं जा सकेंगे। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि लोग सामूहिक रूप से इस कार्यक्रम को देख सकें इसके लिए प्रत्येक विधानसभा में एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। कार्यकर्ता स्थानीय लोगों के साथ मिलकर इस गौरवशाली पल को देखेंगे। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता उस दिन दीप जलाएंगे। भाजपा कार्यकर्ता अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि पांच अगस्त का दिन सभी के लिए यादगार रहने वाला है।

भाजपा के मुताबिक, दिल्ली की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में राम जन्म भूमि पूजन का लाइव प्रसारण किया जाएगा। इसके लिए इंतजामात किए जा रहे हैं। 5 अगस्त को भाजपा नेता और कार्यकर्ता तो दीप जलाएंगे, साथ ही दिल्ली वासियों को भी दीप जलाने के लिए प्रेरित करेंगे। भाजपा कार्यकर्ता पड़ोसियों को भी दीप जलाने के लिए प्रेरित करेंगे।


7/31/2020 12:46:57 PM
Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment






Latest post