PUNJAB WEATHER

मर्केल ने कोरोनोवायरस संकट की चेतावनी दी 'अभी शुरुआत है'

kids programming
CORONA PANDEMIC IS JUST BEGINNING

मर्केल ने कोरोनोवायरस संकट की चेतावनी दी 'अभी  शुरुआत है'
जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल का कहना है कि उनके देश को कोरोनावायरस संकट से निपटने में "चतुर और सतर्क" रहना चाहिए, क्योंकि यह "अंतिम चरण नहीं है, लेकिन अभी भी शुरुआत है"।
"हम लंबे समय तक इसके साथ रहेंगे," उसने संसद को चेतावनी दी, संकट पर यूरोपीय संघ के वीडियो शिखर सम्मेलन से आगे।
उसने वायरस से लड़ने में यूरोपीय सामंजस्य की आवश्यकता पर बल दिया।
और उसने कहा कि जर्मनी को "यूरोपीय संघ के बजट में बहुत अधिक योगदान का अर्थ" बहुत अलग करने के लिए तैयार होना चाहिए।
अतिरिक्त धनराशि "एकजुटता की भावना" में प्रदान की जानी चाहिए और सीमित समय के लिए, उसने कहा।
इटली, यूरोप में महामारी के केंद्र में, विशेष रूप से अपने यूरोपीय संघ के भागीदारों को संयुक्त रूप से ऋण की गारंटी देने के लिए एक विशाल बचाव पैकेज के हिस्से के रूप में मुखर रहा है।
लेकिन जर्मनी, नीदरलैंड और ऑस्ट्रिया ऋण के किसी भी पारस्परिककरण का विरोध करते हैं, तथाकथित "कोरोनाबॉन्ड्स" के रूप में। वर्तमान यूरोपीय संघ के नियमों के तहत देशों को एक दूसरे के ऋण के लिए उत्तरदायी नहीं बनाया जा सकता है।
यूरोपीय संघ के नेताओं को गुरुवार को एक नए € 540bn (£ 470bn; $ 575bn) आपातकालीन फंड से साइन अप करने की उम्मीद है, जो यूरोपीय श्रमिकों, व्यवसायों और देशों को कोरोनावायरस के प्रकोप से सबसे ज्यादा प्रभावित करता है। विवरणों पर काम किया जाना बाकी है
इटली और कुछ अन्य लोग चाहते हैं कि आपातकालीन धनराशि € 1.5 ट्रिलियन तक जाए। एक योजना यूरोपीय संघ के बजट का विस्तार करना है ताकि यूरोपीय आयोग बहुत बड़ी ऋण गारंटी प्रदान कर सके।
फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने इस मुद्दे पर इटली और स्पेन के साथ बातचीत की है कि यह संकट यूरोपीय संघ के अस्तित्व के लिए खतरा है। इटली, स्पेन और फ्रांस - उस क्रम में - कोविद -19 से सबसे अधिक यूरोपीय मौत के टोल हैं।

4/23/2020 6:19:00 PM kids programming
CORONA PANDEMIC IS JUST BEGINNING
Source:

Leave a comment






Latest post