PUNJAB WEATHER

सद्‌गुरु की पेंटिंग 4.14 करोड़ में नीलाम हुई; ईशा के कोविड राहत कोष को समर्पित

kids programming
Sadhguru’s Painting Auctioned For Rs 4.14 Crore; Proceeds Towards Isha’s Covid Relief Ops

सद्‌गुरु की पेंटिंग 4.14 करोड़ में नीलाम हुई; ईशा के  कोविड राहत कोष  को समर्पित
टू लिव टु टोटली! ’शीर्षक वाली पेंटिंग 5 x 5 फीट का कैनवास है और आय ईशा फाउंडेशन के कोविद महामारी राहत प्रयासों को ग्रामीण तमिलनाडु में राहत देगा।
प्रसिद्ध योगी और रहस्यवादी सद्गुरु द्वारा बनाई गई एक अमूर्त पेंटिंग की नीलामी पर 4.14 करोड़ रुपये मिले हैं। पेंटिंग, जिसका नाम  टू लिव टोटली! ’है, 5 x 5 फुट के कैनवास पर है और आय ग्रामीण तमिलनाडु में ईशा फाउंडेशन के कोविड महामारी राहत प्रयासों को निधि देगा।
सद्गुरु ने हाल ही में एक सत्संग में घोषणा की थी कि "जो भी '#BeattheVirus फंड' के लिए अधिकतम राशि दान करेगा, उसे पेंटिंग मिलेगी," यह कहते हुए कि "पेंटिंग की छोटी प्रतियां" भी खरीदारों के लिए उपलब्ध होंगी। #BeattheVirus महामारी को थोंडामुथुर ब्लॉक के गांवों में प्रवेश करने से रोकने के लिए ईशा का ऑन-ग्राउंड अभियान है जिसमें 2 लाख से अधिक निवासी हैं।
ईशा फाउंडेशन ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि हर दिन, लगभग 700 ईशा स्वयंसेवकों की एक टास्क फोर्स गांवों में प्रतिरक्षा बूस्टर पेय के साथ-साथ विकेन्द्रीकृत रसोई में तैयार किए गए ताजे-पके भोजन वितरित करती है।
"दैनिक पोषण के अलावा, स्वयंसेवक जागरूकता निर्माण में प्रशासन के प्रयासों का समर्थन कर रहे हैं, आवश्यक सामानों की आपूर्ति कर रहे हैं और सुरक्षा उपकरणों के साथ पहली उत्तरदाताओं को लैस कर रहे हैं। पूलुवापट्टी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) में स्थानीय प्रशासन द्वारा एक स्टैंडबाय आइसोलेशन वार्ड स्थापित किया गया है। "ईशा चिकित्सा बुनियादी ढांचे और अन्य आवश्यक चीजों के साथ वार्ड का समर्थन कर रही है," विज्ञप्ति ने कहा।

5/1/2020 1:45:00 PM kids programming
Sadhguru’s Painting Auctioned For Rs 4.14 Crore; Proceeds Towards Isha’s Covid Relief Ops
Source:

Leave a comment






Latest post