TikTok Star Siya Kakkar Suicide News: अज्ञात कारणों से आत्महत्या करने वाली दिल्ली की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने ऐसा कदम क्यों उठाया? यह दिल्ली पुलिस के लिए 2 दिन बाद भी पहेली बना हुआ है। वहीं, पुलिस ने जांच तेज कर दी है और बताया जा रहा है कि सिया की आत्महत्या को लेकर पुलिस लगातार रिश्तेदारों, परिचितों और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।  इस बाबत सिया कक्कड़ के मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। मैनेजर अर्जुन की मानें तो हमेशा ही हंसने-मुस्कुराने वाली सिया बुधवार को भी खुश नजर आ रही थी।  अर्जुन ने बताया कि बातचीत के दौरान उन्हें नहीं लगा कि सिया किसी तरह की परेशानी में है। इतना ही नहीं, अर्जुन ने यह भी बताया कि एक वीडियो सॉन्ग शूट करने को लेकर भी बातचीत जारी थी और वह इसको लेकर बेहद उत्साहित थी। ऐसे में यह सवाल उठना लाजिमी है कि 16 साल की सिया कक्कड़ ने आखिर किन परिस्थितियों में आकर आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया।

धमकी मिलने के पहलू की भी कर रही जांच

पुलिस सूत्रों की मानें तो शुरुआती जांच में पता चला है कि टिकटॉक स्टार सिया को लगातार धमकियां मिल रही थीं। यह धमकी किस संदर्भ में मिल रही थी? पुलिस इसका पता चलाने में जुट गई है। सिया की आत्महत्या से जुड़े अन्य एंगल पर  भी पुलिस ने जांच तेज कर दी है। 

CDR से खुल सकते हैं कई राज

आत्महत्या की खबर पाकर सिया कक्कड़ के गीता कॉलोनी स्थित घर पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त कर दिया है, साथ ही फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकलवाई जा रही है, जिससे यह पता चल सके कि आत्म हत्या से पहले किस-किस से बात हुई थी।  पुलिस ने उसके कमरे से उसका मोबाइल, लैपटॉप और कुछ दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। फिलहाल, उसके कमरे को बंद कर दिया गया है।