PUNJAB WEATHER

दिल्ली उपराज्यपाल ने की समीक्षात्मक बैठक

kids programming
anil baijal

 दिल्ली उपराज्यपाल ने की समीक्षात्मक बैठक

दिल्ली के उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव और अन्य अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए समीक्षात्मक बैठक की। उपराज्यपाल ने कोविड-19 के मद्देनजर चिकित्सा तैयारियों, चिकित्सा उपकरणों की खरीद, मरीजों/होम कोरन्टाइन संबंधित सभी दिशा-निर्देशों के पालन की भी समीक्षा की।

 

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव और अन्य अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से लॉक डाउन के प्रवर्तन की समीक्षा की। उन्होंने दिल्ली के संवेदनशील सार्वजनिक स्थानों, कोरन्टाइन सेंटर, अस्पतालों, कोरोना के रोगियों/संदिग्ध रोगियों के आस-पास के स्थानों को कीटाणुरहित करने के लिए फायरबिग्रेड का उपयोग करने को कहा।

उपराज्यपाल ने कोविड-19 के मद्देनजर चिकित्सा तैयारियों, चिकित्सा उपकरणों की खरीद, मरीजों/होम कोरन्टाइन संबंधित सभी दिशा-निर्देशों के पालन की भी समीक्षा की। जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ठोस एवं संयुक्त कार्रवाई करने के लिए, एटीएम, खाद्य वितरण केन्द्रों, आवश्यक सेवाओं के वितरण स्थानों पर सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने को भी उन्होंने कहा। 


4/2/2020 11:52:00 AM kids programming
anil baijal
Source:

Leave a comment






Latest post