PUNJAB WEATHER

दिल्ली हिंसा मामले में उपद्रवियों के खिलाफ 12 FIR दर्ज, अब अराजकता बर्दाश्त नहीं करेगी पुलिस


kisan danga

दिल्ली हिंसा मामले में उपद्रवियों के खिलाफ 12 FIR दर्ज, अब अराजकता बर्दाश्त नहीं करेगी पुलिस

दिल्ली में मंगलवार को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने 12 FIR दर्ज की है। इनमें से पांच एफआइआर पूर्वी दिल्ली में दर्ज की गई है। जागरण संवाददाता को पुलिस सूत्रों ने अब तक 12 एफआइआर दर्ज होने की पुष्टि की है। किसी उपद्रव को रोकने के लिए दिल्ली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है।  सिंघु बॉर्डर पर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। जहां पर किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा लाल किला पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यहां पर अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है।

बता दें कि ट्रैक्टर परेड के दौरान उपद्रवियों ने मंगलवार को जमकर उत्पात मचाया। उपद्रवियों के हमले में 83 पुलिसकर्मी घायल हो गए जिनमें से 26 की हालत गंभीर है। इन्हेंअस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

अब और अराजकता बर्दाश्त नहीं करेगी पुलिस

 

वहीं, मंगलवार की घटनाओं में कई स्थानों पर पत्थरबाजी के सामने पुलिस पीछे हटती दिखी थी। केंद्रीय गृह मंत्री के साथ अधिकारियों की बैठक के बाद संकेत मिले हैं कि मंगलवार को जरूरत से ज्यादा संयम दिखा चुकी पुलिस अब अराजकता बर्दाश्त नहीं करेगी। उधर, कई किसान संगठनों और नेताओं की पृष्ठभूमि पर पहले ही संदेह जता रही खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट पर कार्रवाई भी हो सकती है। खुफिया एजेंसी को अब भी हिंसा की आशंका है।


1/27/2021 10:05:48 AM kids programming
kisan danga
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment