PUNJAB WEATHER

रामायण का रिपीट एपिसोड देखकर नाराज हुए दर्शक, प्रसार भारती के सीईओ ने बताई ये सच्चाई

kids programming
ramanand

रामायण का रिपीट एपिसोड देखकर नाराज हुए दर्शक, प्रसार भारती के सीईओ ने बताई ये सच्चाई

लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर शुरू हुई रामानंद सागर की रामायण के दोबारा प्रसारण ने टीवी पर शुरू होती ही रिकॉर्ड तोड़ दिया। टीआरपी में इस सीरियल ने सभी को पीछे छोड़ते हुए नंबर एक की गद्दी पा ली। सीरियल अब अपने अंतिम पड़ाव में है लेकिन दर्शकों का उत्साह कम नहीं हो रहा। शुक्रवार की रात एक बार फिर रामायण का रिपीट टेलीकास्ट देखकर दर्शक निराश हो गए।

शुक्रवार की शाम को यही एपिसोड रिपीट कर दिया गया। जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर दूरदर्शन को घेरना शुरू कर दिया। किसी ने चैनल पर धोखा देने का आरोप लगाया तो किसी ने रिपीट एपिसोड ना दिखाने की मांग की। एक यूजर ने लिखा, 'रिपीट टेलीकास्ट दिखाकर तुमने आज रावण का वध होने से बचा लिया दूरदर्शन लेकिन अब कल क्या करोगे।' कई लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि रामायण की वजह से दूरदर्शन की टीआरपी में काफी इजाफा हुआ है, जिसके चलते चैनल को नए विज्ञापन मिले हैं। ऐसे में रिपीट एपिसोड दिखाकर दूरदर्शन विज्ञापनों से कमाई कर रहा है।

हालांकि इन सबके बीच प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने कुछ ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा कि रामायण में युद्ध कांड एपिसोड में दर्शकों की ज्यादा रुचि देखते हुए अगले दो दिन तक रिपीट एपिसोड दिखाए जाएंगे। शनिवार सुबह और रात के नौ बजे रामायण के युद्ध कांड के बचे हुए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे, ताकि उत्तरकांड की शुरुआत से पहले मुख्य स्टोरीलाइन का समापन हो सके।

 

 

 

 


4/18/2020 4:24:00 PM kids programming
ramanand
Source:

Leave a comment






Latest post