कंगना पर भद्दे पोस्ट को लेकर ; घिरीं सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस प्रवक्ता

Political
Spread the love

कांग्रेस नेता सुप्रीया श्रीनेत द्वारा बीजेपी के मंडी सीट से उम्मीदवार कंगना रनौत पर की गई अभद्र टिप्पणी का मामला तुल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने इसे लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करने की बात कही है. इधर बीजेपी इस मामले को लेकर आक्रमक हो गई है.

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा फिल्म अभिनेत्री और भाजपा द्वारा मंडी सीट से उम्मीदवार बनाई गई कंगना रनौत पर एक अभद्र पोस्ट का मामला सनसनीखेज बन गया है. जहां एक ओर बीजेपी इस मुद्दे को लेकर काफी आक्रामक हो गई है वहीं अब राष्ट्रीय महिला आयोग भी हरकत में आ गया है. आयोग का कहना है कि आयोग चुनाव आयोग से अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग करेगा. इस पूरे मामले में कंगना रनौत ने सुप्रिया श्रीनेत को जवाब दे दिया है. कंगना ने हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है.चुनाव आयोग से शिकायत
श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से रनौत के बारे में कथित आपत्तिजनक पोस्ट की गई थी, जिसे बाद में हटा दिया गया. हालांकि सुप्रिया श्रीनेत का कहना है कि उसके अकांउट का एक्सेस किसी और के पास चला गया था जिससे यह गड़बड़ी हुई. श्रीनेत दावा किया है कि यह पोस्ट उन्होंने खुद नहीं किया. इस बीच एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वह इस संबंध में निर्वाचन आयोग से संपर्क करेंगी. शर्मा ने भाजपा के सदस्य तजिंदर बग्गा द्वारा मुद्दा उठाए जाने पर एक्स पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, कंगना रनौत आप एक योद्धा और चमकता सितारा हो. असुरक्षित महसूस करने वाले लोग घटिया हरकतें करते हैं. यूं ही चमकती रहिये, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. तजिंदर बग्गा निर्वाचन आयोग को पत्र लिख रही हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *