शराब घोटाले का पैसा कहां गया, कोर्ट में बताएंगे केजरीवाल-पत्नी सुनीता ने दावा

National
Spread the love

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दो दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में पानी और सीवर की समस्या को लेकर जल मंत्री आतिशी को पत्र भेजा था। केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। क्या वे दिल्ली को बर्बाद करना चाहते हैं? क्या वे चाहते हैं कि लोग पीड़ित रहें?

शनिवार को गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने प्रवर्तन निदेशालय की हवालात से भेजा गया उनका संदेश पढ़ा। वीडियो को आम आदमी पार्टी द्वारा लाइव-स्ट्रीम किया गया था। इसमें सुनीता को उसी कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जहां से उनके पति मीडिया को संबोधित करते थे। इन सब के बीच अरविंद केजरीवाल ने आज एक बार फिर से मीडिया के सामने आईं। उन्होंने एक बार फिर से उसी जगह से अपना संबोधन दिया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह 28 मार्च को कोर्ट में सब कुछ बता देंगे। शराब घोटाले का पैसा कहां है, इसका भी खुलासा करेंगे। सबूत भी देंगे।

पहले की तरह ही इस बार भी कुर्सी और पृष्ठभूमि, जिस पर तिरंगे के साथ भगत सिंह और डॉ. बीआर अंबेडकर की तस्वीरें हैं, ने उनके संबोधन की तुलना में अधिक ध्यान आकर्षित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *