कर्नाटक में PM मोदी बोले- कांग्रेस ने EVM पर फैलाया झूठ

National
Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि EVM के बहाने कांग्रेस ने भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश की. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. आज यहां उनकी 4 रैली है. सबसे पहले वह बेलगावी में उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘कर्नाटक के सभी वोटर का अभिनंदन कर्नाटक में जहां-जहां गया सिर्फ एक स्वर सुनाई देता है फिर एकबार मोदी सरकार.

उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा EVM के बहाने कांग्रेस ने भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश की. 10 साल में भारत और शक्तिशाली हुआ भारत की पहचान लोकतंत्र के मां के रूप में होने लगी है. 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले. भारत जब आगे बढता है हर भारतवासी को गर्व होता है. कांग्रेस देशहित से इतनी दूर हो चुकी है परिवार हित में इतना खो चुकी है की देश की तरक्की अच्छी नहीं लगती. भारत की हर सफलता पर कांग्रेस को शर्म आने लगी है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के शहजादे पाप को आगे बढ़ा रहे हैं उनका राजपूतों पर जो बयान दिया सबने सुना. कांग्रेस के शहजादे ने छत्रपति शिवराज, चिन्नमा महारानी जैसे महान लोगों का अपमान किया जिनकी देशभक्ति आज भी हमे प्रेरित करती है. यह सोच समझकर तुष्टीकरण की राजनीति के लिए दिया गया बयान है. राजा महाराज को तो बुरा कह दिया लेकिन बादशाहों, सुलतान के अत्याचारो पर शहजादे के मुंह पर ताला लग जाता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *