जहां तक मुठभेड़ में आतंकवादियों के मारे जाने की बात है तो आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए।

गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे से पहले पूरे केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा के कड़े उपाय किये जा रहे हैं और आतंकी मंसूबों को नाकाम किया जा रहा है। शुक्रवार को दो आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गये, इससे पहले गुरुवार को उधमपुर में दो विस्फोटों के बाद हाई अलर्ट घोषित कर चप्पे चप्पे की छानबीन की जा रही है। वहीं आम जन भी पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा डर का माहौल बनाये जाने के खिलाफ सड़कों पर उतरने लगे हैं।

जहां तक मुठभेड़ में आतंकवादियों के मारे जाने की बात है तो आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार तड़के शोपियां और बारामूला जिलों में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के चित्रगाम इलाके और उत्तरी कश्मीर में बारामूला के येदिपुरा इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। उन्होंने बताया कि बारामूला में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गए। इस बारे में कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ”एक और आतंकवादी मारा गया (कुल दो मारे जा चुके हैं। ये दोनों आतंकवादी जैश से नाता रखते थे। तलाश अभियान अब भी जारी है..।’’

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.