पंजाब (Punjab) में एक बार फिर सिंगर को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. इस बार पंजाबी गायक बब्‍बू मान को बंबीहा ग्रुप ने धमकी दी है. इसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या के बाद से यहां गैंगस्‍टर्स की धमकी

पंजाबी गायक बब्‍बू मान को फोन पर धमकी मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल उन्‍हें अज्ञात व्‍यक्ति द्वारा फोन पर जान से मारने धमकी देने की बात कही गई है, जिससे पुलिस ने सेक्टर-70 स्थित बब्बू मान के मकान नंबर 407 में सुरक्षा बढ़ा दी है. हालांकि पुलिस अफसरों ने आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा है. सूत्र बताते हैं कि यह धमकी गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप की तरफ से दी गई है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि बब्‍बू मान को लेकर पुलिस कोई जोखिम लेना नहीं चाहती है. इससे पहले हिंदू नेता सुधीर सूरी और डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्‍या को लेकर पुलिस पर कई सवाल उठ चुके हैं. लोगों का कहना है कि पंजाब अभी सिद्धू मूसेवाला की खौफनाक हत्‍या के बाद से उबर नहीं पाया है. यहां गैंग्स और गैंगस्टर पर पुलिस लगाम नहीं कस पाई है. पंजाब के फतेहगढ़ साहिब के खांट गांव में जन्‍मे और पंजाब में ही पले-बढ़े बब्‍बू मान पंजाबी संगीत में एक बड़ा नाम हैं, वे सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उन्‍होंने अधिकतर पंजाबी गाने और फिल्‍मों में काम किया है, लेकिन वे बॉलीवुड के लिए भी काम कर चुके हैं.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.