रीवाबा ने कहा कि गुजरात ने कभी भी त्रिध्रुवीय चुनाव मोड को स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि एक पार्टी जो गुजरात में नहीं आई है और विकास कार्य नहीं किया है – अगर आपने कुछ नहीं किया है तो लोग आप पर भरोसा कैसे करेंगे?

गुजरात चुनाव में क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं। भाजपा ने उन्हें जामनगर उत्तर से टिकट दिया है। चुनावी मैदान में उतरने के बाद रीवाबा ने आज पहली बार अपने पति रविंद्र जडेजा पर कुठ बोला है। उन्होंने कहा कि जब मैं नामांकन दाखिल करने गयी तो वह भावुक क्षण था और वह मेरे साथ थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन जोड़ों को प्रेरित करना चाहती हूं जिनमें महिलाएं शादी के बाद भी अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं और उनके पति का समर्थन मजबूत है। आपको बता दें कि जामनगर नॉर्थ सीट पर 1 दिसंबर को पहले ही चरण में वोट डाले जाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा। रीवाबा ने कहा कि गुजरात ने कभी भी त्रिध्रुवीय चुनाव मोड को स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि एक पार्टी जो गुजरात में नहीं आई है और विकास कार्य नहीं किया है – अगर आपने कुछ नहीं किया है तो लोग आप पर भरोसा कैसे करेंगे? उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आप भाजपा के विकास कार्यों को देख सकते हैं। लोग उन पर भरोसा करते हैं। रविंद्र जडेजा भी लगातार पत्नी के समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं।

इससे पहले अपने बयान में रविंद्र जडेजा ने कहा था कि वह पहली बार विधायक उम्मीदवार के रूप में (रिवाबा जडेजा) हैं और वह बहुत कुछ सीखेंगी। मुझे उम्मीद है कि वह इसमें आगे बढ़ेंगी। उन्होंने कहा कि वह प्रकृति से मदद करने वाली है और हमेशा लोगों की मदद करना चाहती है और इसलिए राजनीति में शामिल हो गई। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि वह लोगों के लिए काम करने के लिए पीएम मोदी के रास्ते पर चलना चाहती हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.