दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा वार, जारी किया आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश गोयल का स्टिंग, जूनियर इंजीनियर से पैसे मांगने का आरोप, बीजेपी ने कहा, केजरीवाल कट्टर भ्रष्ट पार्टी के भ्रष्टतम नेता, मुकेश गोयल का आरोपों से इंकार, दिल्ली के एलजी ने डीडीसीडी के उपाध्यक्ष जैस्मिन शाह को उनके पद से हटाने का दिया आदेश

दिल्ली के एमसीडी के चुनाव में हर दिन नया खुलासा आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा रहा है. टिकट बेचने वाले मामले के बाद अब आदमी पार्टी के नेता मुकेश गोयल को लेकर एक स्टिंग ऑपरेशन आया सामने. हालांकि बीजेपी के आरोपों और इस स्टिंग वीडियो को AAP नेता मुकेश गोयल ने फर्जी करार दिया है. आप नेता ने कहा है कि वह आरोप लगाने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे.

दिल्ली में एमसीडी के चुनावों को लेकर जारी घमासान के बीच आम आदमी पार्टी नई मुसीबत में घिरती दिख रही है. दो दिन पहले ही टिकट बंटवारे के लिए पैसे लेने के आरोप में फंसी आम आदमी पार्टी के लिए शुक्रवार को बीजेपी ने नयी मुसीबत पैदा कर दी. भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश गोयल को लेकर एक स्टिंग ऑपरेशन करने का दावा किया है, जिसमें वह एक जूनियर इंजीनियर से पैसे मांगते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि डीडी न्यूज इस स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता. संबित पात्रा ने कहा है कि जो स्टिंग जारी किया गया है, उसमें आम आदमी पार्टी के नेता मुकेश गोयल नजर आ रहे हैं. ये नेता आप के संयोजक केजरीवाल के ही करीबी हैं, जिसे उन्होंने  मध्य प्रदेश का प्रभारी भी बनाया है.

स्टिंग का वीडियो जारी करने के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने AAP नेता मुकेश गोयल के बहाने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होने कहा कि इस भ्रष्टाचार की स्क्रिप्ट लिखने वाला और कोई नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल हैं, जो कट्टर भ्रष्ट पार्टी के भ्रष्टतम नेता हैं.

वहीं बीजेपी के आरोपों और इस स्टिंग वीडियो को AAP नेता मुकेश गोयल ने फर्जी करार दिया है. आप नेता ने कहा है कि वह आरोप लगाने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे.

आम आदमी पार्टी को शुक्रवार को दूसरा बड़ा झटका दिया उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने. उन्होंने डायलॉग एंड डेवलपमेंट कमीशन ऑफ दिल्ली यानी डीडीसीडी के उपाध्यक्ष जैस्मिन शाह को उनके पद से हटाने का आदेश दिया है. जैस्मिन शाह पर सरकारी पद पर रहते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप है. बीजेपी जैस्मीन शाह के बहाने दिल्ली सरकार पर हमला बोल रही है.

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी के लिए ये खबरें किसी बड़े झटके से कम नही है. कट्टर ईमानदारी का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी के नेताओं पर एक के बाद एक भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं. सत्येंद्र जैन अभी जेल में ही और अदालत ने उनको दूसरी बार जमानत देने से भी मना कर दिया है. उन पर सुकेश चंद्रेशखर से भी पैसे लेने का आरोप लगा है. वहीं एमसीडी के टिकट बांटने की प्रक्रिया में  दो पार्टी विधायकों पर पैसे लेने के आरोप लगे हैं, जिसमें पूछताछ चल रही है.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.