PUNJAB WEATHER

दिल्ली मे फिर लग सकता है लॉकडाउन, सी एम अरविंद केजरीवाल ने दिए संकेत


cmdelhia

दिल्ली मे फिर लग सकता है लॉकडाउन, सी एम अरविंद केजरीवाल ने दिए संकेत

दिल्ली मे कोरोना  संक्रमित मरीजों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। बीते 24 घंटे में 10 हजार 700 मरीज सामने आए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों ने दिल्ली के लोगों की चिंता बढ़ा दी है। 

दिल्ली मे कोरोना के बढ़ते मामले बेहद चिंताजनक हैं। मुख्यमंत्री अरविंद अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आयोजित डिजिटल प्रेसवार्ता के दौरान ये कहा सरकार इस पूरे हालात पर नजर बनाए हुए है। अस्पतालों में मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है।यदि मरीजों की संख्या बढ़ती रही और अस्पतालों में बेड कम पड़ गए तो लॉकडाउन लगाना मजबूरी होगी। हम कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे

उन्होंने लोगों से अपील की कि बगैर जरूरत के घर से न निकलें। कोरोना नियमों का पालन करें। उन्होंने जनता से सहयोग मांगा और कहा कि ज्यादा परेशानी हो तभी अस्पताल जाएं। अन्यथा अस्पतालों में बेड कम पड़ जाएंगे। गंभीर मरीजों के लिए ही बेड की सुविधा मिलने दें।

सी एम केजरीवाल ने कहा हम  लाकडाउन लगाने के पक्ष में नहीं। अगर हालात गंभीर हुए तब  मजबूरी में लॉकडाउन का फैसला लिया जा सकता है।  उन्होने सरकार से अपील की है सभी लोगो को कोरोना की वैक्सीन लगाने के लिए छूट दी जाए। 


4/11/2021 1:19:37 PM kids programming
cmdelhia
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment