PUNJAB WEATHER

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल कोरोना पॉजिटिव हुई घर में आइसोलेट


emhkbadal

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल कोरोना पॉजिटिव हुई घर में आइसोलेट

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की पत्नी पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल कोरोना पॉजिटिव हो गई है इन्होने अपने आप को घर में आइसोलेटकर लिया है इससे पहले सुखबीर सिंह बादल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। 

पंजाब की पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता सांसदहरसिमरत कौर बादल भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने संक्रमित होने के बाद ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया कि वह मामूली लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटीन  किया है. इसके अलावा उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वे भी एहतियात के तौर पर कोरोना टेस्ट करवाएं.

 

गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल भी बीते दिनों COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे. बीते 24 घंटों में राज्य में 4343 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि 58 लोगों की मौत हो चुकी है. ट्राइसिटी चंडीगढ़ (Tricity Chandigarh) से सटे जिले मोहाली में कोरोना के सर्वाधिक 860 नए मामले सामने आए, जबकि जालंधर में 399 मरीज सामने आए हैं. अब तक 2,49,061 मरीज ठीक हो चुके हैं. एक्टवि दर 10.5 और रिकवरी रेट 86. 8 हो गई है अमृतसर में सबसे अधिक 10 मौतें दर्ज की गई हैं सूबे में अब तक 7,750 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 2,85,570 पहुंच गई है। 


4/17/2021 1:10:41 PM kids programming
emhkbadal
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment