PUNJAB WEATHER

केजरीवाल ने जारी किया पीएम की मीटिंग का वीडियो, भाजपा नेता बोले- राजनीति कर रहे


arvind kejriwal

 केजरीवाल ने जारी किया पीएम की मीटिंग का वीडियो, भाजपा नेता बोले- राजनीति कर रहे

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना की स्थिति को लेकर सबसे ज्यादा प्रभावित दस राज्यों के मुख्यमंत्रीयो से मीटिंग की जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बारी आई,तो उन्होंने अपनी बात रखी तो उस बात को भाजपा नेताओं ने  केजरीवाल पर सियासत करने की बात करते हुए पलटवार किया 

केजरीवाल ने अपनी बात रखने के समय जो मुद्दे उठाए, उसका  केंद्र की ओर से पलटवार आया है। केजरीवाल के भाषण पर सरकारी सूत्रों का कहना है कि दिल्ली के सीएम ने इस मंच का इस्तेमाल राजनीति खेलने के लिए किया। सूत्रों ने कहा कि सीएम ने जानबूझकर वैक्सीन की कीमत पर झूठ बोला। सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल ये पहले से जानते हैं कि केंद्र अपने पास वैक्सीन की एक भी खुराक नहीं रखता है और सभी खुराकें राज्य सरकारों को दी जाती हैं। 

यही नहीं सूत्रों ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने एयरलिफ्ट के जरिए ऑक्सीजन पहुंचाने की बात कही लेकिन वो नहीं जानते कि ये काम पहले से किया जा रहा है। सूत्रों ने आगे बताया कि केजरीवाल ने ऑक्सीजन एक्सप्रेस को लेकर बात की लेकिन रेलवे सूत्रों ने बताया कि उन्होंने इसके बार रेलवे से कोई बात नहीं की। 

भाजपा के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को एक आपदा बताया है। उन्होने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल बिना तैयारी के प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक करने गए। 

अमित मालवीय ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल के पास उन कदमों को लेकर कोई जानकारी नहीं है जो राजधानी में ऑक्सीजन आपूर्ति को पूरा करने के लिए उठाए जा चुके हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल टीकों की कीमतों को लेकर जागरुक नहीं है। वो ऐसे दिल्ली के लोगों को कैसे बचाएंगे। 

 

 


4/23/2021 2:29:30 PM kids programming
arvind kejriwal
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment