PUNJAB WEATHER

पंजाब: सीएम के प्रधान सलाहकार प्रशांत किशोर के नाम पर ठगी, कांग्रेस नेताओं को टिकट के लिए आ रहे फोन 


pkadv.cas

पंजाब: सीएम के प्रधान सलाहकार प्रशांत किशोर के नाम पर ठगी, कांग्रेस नेताओं को टिकट के लिए आ रहे फोन 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रधान सलाहकार प्रशांत किशोर की आवाज निकालकर कांग्रेसी नेताओं से टिकट दिलाने के नाम पर ठगी की जा रही है। मामला सामने आने से कांग्रेस में हड़कंप है। इस आरोप में लुधियाना के थाना डेहलों पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नामजद किए गए आरोपी अमृतसर, तरनतारन और बटाला के हैं। 

मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते अधिकारी कुछ भी बताने से साफ कतरा रहे हैं। पिछले कुछ समय से कांग्रेस के नेताओं को सीएम के प्रधान सलाहकार प्रशांत किशोर की आवाज में कोई फोन कर रहा है। आरोपी उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिलाने का झांसा देता है। कई कांग्रेसी नेता ऐसे फोन कॉल से आसानी से लपेटे में आ चुके हैं

इस गिरोह के बारे में उस समय पता चला जब गिरोह के सदस्यों ने एक कांग्रेसी नेता को कॉल कर अपना शिकार बनाने का प्रयास किया, लेकिन संदेह होने पर उसने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस थाना डेहलों में केस दर्ज किया गया है। 

यह गिरोह अधिकतर माझा क्षेत्र से अपना पूरा नेटवर्क चला रहा है। मामले में नामजद किए गए तीन आरोपी अमृतसर, तरनतारन, बटाला के हैं। पुलिस को इस गिरोह में लगभग दस से अधिक लोगों के शामिल होने का संदेह है। इस गिरोह के खिलाफ पहले भी संगरूर समेत कई जिलों में मामले दर्ज हैं, लेकिन गिरोह को काबू करने के लिए पुलिस की धरपकड़ जारी थी। 

 

 

 

 


5/13/2021 1:36:59 PM kids programming
pkadv.cas
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment