सिद्धू मूसेवाला के पिता ने मूसेवाला हत्याकांड के कथित मास्टरमाइंड कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिए जाने पर संतोष व्यक्त किया है. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने मानसा के मूसा गांव में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और अब मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार उसे लाने के लिए गंभीर प्रयास करेगी.

लकौर सिंह ने कहा कि अब जब गोल्डी को हिरासत में लिया गया है, तो उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि मेरी गुजारिश है कि उसे भारत वापस लाने के बाद उसका नार्को टेस्ट कराया जाए ताकि हत्याकांड से जुड़े कई सच सामने आ सके. लॉरेंस बिश्नोई और संगीत उद्योग की मशहूर हस्तियों से भी पूछताछ की जानी चाहिए ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके.

मूसेवाला के पिता ने गैंगस्टर की गिरफ्तारी के लिए दो करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी. मानसा में तैनात एक पुलिस अधिकारी के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मूसेवाला की हत्या के बाद कनाडा में गायक के प्रशंसकों की संख्या में अचानक वृद्धि हुई है. इसलिए गोल्डी बरार कनाडा से कैलिफोर्निया भाग गया था.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.