PUNJAB WEATHER

पंजाब के एक और कांग्रेस नेता का कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कमेंट, घर से निकल फील्ड में उतरें CM व मंत्री


पंजाब के एक और कांग्रेस नेता का कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कमेंट, घर से निकल फील्ड में उतरें CM व मंत्री

पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच बटाला से कांग्रेस के पूर्व विधायक अश्वनी सेखड़ी ने भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कारगुजारी पर सवाल खड़े किए हैं। सेखड़ी ने बयान जारी कर कहा कि कोरोना की स्थिति जानने के लिए मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों को घर से बाहर निकलकर पंजाब का दौरा करना चाहिए।

सेखड़ी ने मुख्यमंत्री के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों पर भी उंगली उठाते हुए कहा कि कंफेडरेशन स्कूल एंड कालेज आफ पंजाब ने तय किया था कि बीमारी से लड़ाई में आगे आना चाहिए। इसके लिए नर्सिंग व अन्य कालेजों में मरीजों के लिए बेड मुहैया कराने का फैसला लिया गया। उन्होंने इसके लिए बकायदा मुख्यमंत्री के चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी सुरेश कुमार, मुख्य सचिव विनी महाजन, प्रिंसिपल सेक्रेटरी तेजवीर को प्रस्ताव भी भेजा गया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

सेखड़ी ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर के कारण पंजाब में न सिर्फ मरीजों की संख्या बढ़ी, बल्कि लोगों की मौत भी ज्यादा हुई। इसे देखते हुए कंफेडरेशन ने मुख्यमंत्री को छह मई को एक प्रस्ताव भेजकर कहा था कि हर नर्सिंग कालेज व अन्य निजी कालेज में अपने स्तर पर कोविड सेंटर बनाने और हजारों की संख्या में आक्सीजन कंसंट्रेटर मुहैया कराने के लिए तैयार हैं लिहाजा इसकी अनुमति दी जाए।

सेखड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके प्रस्ताव का जवाब तक नहीं दिया। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में वैक्सीन लगाने के लिए सिरिंज तक नहीं हैं। उन्होंने सरकार से कोरोना के इलाज पर खर्च हो रहे करोड़ों रुपये को लेकर सरकार से व्हाइट पेपर जारी करने की मांग भी की। सेखड़ी का यह बयान तब आया है जब पंजाब में संक्रमण के मामलों में कमी आई है। एक तरफ जहां आक्सीजन की डिमांड कम हुई है। दूसरी तरफ ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ी है।


5/28/2021 9:39:20 PM kids programming
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment