PUNJAB WEATHER

पेट्रोल-डीजल के रोजाना बढ़ रहे दाम पर बोले वेणुगोपाल


petroladisel

पेट्रोल-डीजल के रोजाना बढ़ रहे दाम पर बोले वेणुगोपाल

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंबई की सड़कों पर 'वारे मोदी तेरा खेल, सस्ती दारू महंगा तेल' जैसे पोस्टरों के साथ प्रदर्शन किया। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मोदी सरकार को घेरते हुए पेट्रोल-डीज़ल पर हर दिन टैक्स बढ़ाने का आरोप लगाया। 

 कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने को लेकर मोदी सरकार ने सारे विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिए। लोग कोरोना से पीड़ित हैं और उनका जीना मुश्किल हो रहा है लेकिन ये सरकार पेट्रोल-डीजल पर हर दिन टैक्स बढ़ा रही है। उन्हें कम से कम पेट्रोल-डीज़ल को जीएसटी के दायरे में लाना चाहिए। 

इससे पहले पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार के विकास का ये हाल है कि अगर किसी दिन पेट्रोल-डीजल के दाम ना बढ़ें तो ज़्यादा बड़ी ख़बर बन जाती है। गौरतलब है कि पिछले करीब सात सप्ताह में वाहन ईंधन कीमतों में यह 26वीं बढ़ोतरी है। इससे देश में पेट्रोल और डीजल के दाम ऐतिहासिक उच्चस्तर पर पहुंच गए हैं। मुंबई और हैदराबाद के बाद बेंगलुरु तीसरा महानगर हो गया है, जहां पर पेट्रोल 100 रुपए के पार पहुंच गया है।


6/19/2021 2:21:34 PM kids programming
petroladisel
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment