PUNJAB WEATHER

आज कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस कमेटी से मिलेगे राज्य में चल रहे अंसतोष को दूर करने पर मंथन करेंगे


cmasingh

आज कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस कमेटी से मिलेगे राज्य में चल रहे अंसतोष को दूर करने पर मंथन करेंगे

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह मंगलवार को दिल्ली में एआईसीसी की तीन सदस्यीय समिति से मिलेंगे राज्य मे चल रहे अंसतोष को दूर करने और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने पर  बातचीत की जाएगी। 

 पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह मंगलवार को दिल्ली में एआईसीसी की तीन सदस्यीय समिति से मिलेंगे, जिसका गठन राज्य इकाई में चल रही गुटबाजी को खत्म करने और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने के लिए किया गया है। सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य कांग्रेस में बदलाव से पहले सोमवार को अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला और फतेहगढ़ साहिब के विधायक कुलजीत सिंह नागरा सहित पंजाब के कुछ नेताओं से मुलाकात की।

मंगलवार को उनके कुछ और नेताओं से मिलने की उम्मीद है। सूत्रों ने बताया कि अमरिंदर सिंह राष्ट्रीय राजधानी में हैं और राज्य कांग्रेस के पुनर्गठन सहित पंजाब कांग्रेस में लंबित मुद्दों को हल करने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में गठित एआईसीसी की समिति के साथ सुबह 11 बजे बैठक करेंगे। लंबित मुद्दों में पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का मुद्दा भी शामिल है, जो एक बार फिर मुख्यमंत्री के खिलाफ मुखर हो गए हैं।


6/22/2021 11:24:54 AM kids programming
cmasingh
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment