PUNJAB WEATHER

जम्मू के टेक्निकल एयरपोर्ट पर दो बम धमाके, दो घायल-ड्रोन हमले की आशंका, एयर वाइस चीफ मार्शल विक्रम सिंह जम्मू पहुंचे


जम्मू के टेक्निकल एयरपोर्ट पर दो बम धमाके, दो घायल-ड्रोन हमले की आशंका, एयर वाइस चीफ मार्शल विक्रम सिंह जम्मू पहुंचे

जम्मू के टेक्निकल एयरपोर्ट में आज यानि रविवार तड़के 1.27 बजे और 1.32 बजे के करीब दो बम के धमाके हुए हैं। इस विस्फोट में दो लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। इनकी पहचान अरविंद सिंह और एलएसी एसके सिंह के रूप में हुई है। इन दोनों को तुरंत एयरफोर्स स्टेशन जम्मू में स्थित एमआइ कक्ष में प्राथमिक उपचार किया गया।

इसी बीच एयर वाइस चीफ मार्शल विक्रम सिंह भी जम्मू पहुंच गए हैं। वह अधिकारियों से इस संबंध में विस्तारपूर्वक चर्चा करेंगे और मौजूदा हालात का जायजा लेंगे। इसके अलावा एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी गहन विचार विमर्श किया जाएगा।

एनआइए की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। एनआइए टीम में शामिल अधिकारी व जवान घटनास्थल की सूक्ष्मता से जांच पड़ताल करेंगे कि आखिर तड़के किसी क्षेत्र से ड्रोन की मदद से टेक्निकल एयरपोर्ट पर बम धमाके किए गए हैं।

एयरपोर्ट के भीतर पैरा कमांडोज पहुंचे

टेक्निकल एयरपोर्ट पर सेना और पुलिस बम निरोधक दस्ते सहित पहुंच चुकी है। पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली गई है। किसी को भी एयरपोर्ट मार्ग के बाहर से आने-जाने की अनुमति नहीं है। इसी बीच पुलिस ने शनिवार देर रात शहर से दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इसी बीच अब एयरपोर्ट के भीतर पैरा कमांडो भी जा चुके हैं। यह कमांडो भी पूरे घटनास्थल का चप्पा-चप्पा खंगालकर विस्फोट के अहम सुराग जुटाने में मदद करेंगे।


6/27/2021 11:25:24 AM kids programming
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment