PUNJAB WEATHER

पंजाब में पावर कट पर बादल ने कहा कैप्टन सरकार ने बिजली की मांग को देखते हुए उत्पादन नही बढ़ाया


sukhbirsinghb

पंजाब में पावर कट पर बादल ने कहा  कैप्टन सरकार ने  बिजली की मांग को देखते हुए उत्पादन नही बढ़ाया

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और  सांसद सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब में पावर कट को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला सरकार ने बिजली उत्पादन नही बढ़ाया .

पंजाब में बिजली कटौती को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने शुक्रवार को राज्य के विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया. कई घंटे के पावरकट का विरोध करते हुए पूर्व मंत्री दलजीत सिंह चीमा के नेतृत्व में शिअद  कार्यकर्ताओं ने जहां रोपड़ में हाथ वाले पंखे बांटे, वहीं जीरकपुर में स्थानीय विधायक एनके शर्मा ने बलटाना में बिजली कटौती के खिलाफ स्थानीय लोगों के धरने का नेतृत्व किया. शिअद प्रमुख और फिरोजपुर के सांसद सुखबीर सिंह बादल ने भी लंबी विधानसभा क्षेत्र में पावर कट को लेकर कैप्टन सरकार की जमकर आलोचना की

शिअद प्रमुख और फिरोजपुर के सांसद सुखबीर सिंह बादल ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार बिजली उत्पादन बढ़ाने में विफल रही है, जिसके परिणामस्वरूप लोगों को लंबे समय से बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है. सुखबीर ने कहा कि हमारी सरकार के दौरान मैं हर सोमवार को बिजली विभाग की समीक्षा बैठकें करता था. इसके अलावा मुझे हर सुबह अपने सेलफोन पर राज्य में बिजली की आवश्यकता और उत्पादन क्षमता के बारे में एक संदेश मिलता था. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को राज्य में बिजली की चिंता ही नहीं है. समय बीतने के साथ बिजली की मांग बढ़ी है, लेकिन उन्होंने उत्पादन बढ़ाने के लिए कुछ नहीं किया है. कुछ बिजली संयंत्र अभी भी अपनी पूरी क्षमता से काम नहीं कर रहे हैं.


7/3/2021 10:01:25 AM kids programming
sukhbirsinghb
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment