PUNJAB WEATHER

पंजाब सीएम सरकार मे चल रहे सियासी घमसान के बीच आज सोनिया से मुलाकात कर सकते हैं


cmpunjab

पंजाब सीएम सरकार मे चल रहे सियासी घमसान के बीच आज सोनिया से मुलाकात कर सकते हैं

कांग्रेस की पंजाब इकाई में चल रही कलह के बीच मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह  मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी  से मुलाकात कर सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि सिंह के मंगलवार सुबह दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पहुंचकर मुलाकात करने की संभावना है. पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू   ने बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ लंबी बैठक की थी.

माना जा रहा है कि इन बैठकों में कांग्रेस आलाकमान की ओर से सिद्धू को पार्टी या संगठन में सम्मानजनक स्थान की पेशकश के साथ मनाने का प्रयास किया गया. हाल के दिनों में सिद्धू लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि वह मुख्यमंत्री के साथ काम नहीं कर सकते. हाल के कुछ हफ्तों से सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

बता दें पिछले सप्ताह सिद्धू की राहुल और प्रियंका गांधी से बैठक के बाद कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा था कि इस मामले का 8-10 जुलाई तक समाधान निकल सकता है. उन्होंने कहा कि सिद्धू ने कांग्रेस नेतृत्व के समक्ष अपनी बातें रखी हैं और इससे मुद्दे के समाधान में मदद मिलेगी.

संतोषजनक समाधान निकालने की कोशिश
सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ सिद्धू के सख्त रुख को देखते हुए कांग्रेस आलाकमान दोनों नेताओं के लिहाज से संतोषजनक समाधान निकालने का प्रयास कर रहा है और इसका फार्मूला जल्द सामने आ सकता है.


7/6/2021 11:25:19 AM kids programming
cmpunjab
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment