PUNJAB WEATHER

बीकेयू कार्यकर्ताओं पर एफआईआर को लेकर टिकैत ने संजीव बालियान को चेतावनी दी
ntakit

बीकेयू कार्यकर्ताओं पर एफआईआर को लेकर टिकैत ने संजीव बालियान को चेतावनी दी

बीकेयू के कार्यकर्ताओं ने सिसौली में भाजपा विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर किसान संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया था। इसके बाद भाजपा के द्वारा भौराकलां थाने में 9 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भाजपा और किसानों के बीच टकराव की स्थिति लगातार बढ़ती जा रही है। भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आपको बता दें कि हाल में ही मुजफ्फरनगर में भारतीय किसान यूनियन के नेताओं पर मुकदमा दर्ज किए गए हैं जिसको लेकर बवाल शुरू हो गया है। इन सबके बीच भारतीय किसान यूनियन ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को चेतावनी देते हुए कहा के मुकदमा वापस लो वरना शहर में पैर नहीं रखने देंगे। आपको बता दें कि बीकेयू के कार्यकर्ताओं ने सिसौली में भाजपा विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर किसान संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया था। इसके बाद भाजपा के द्वारा भौराकलां थाने में 9 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

माना जा रहा है कि सिसौली गांव की घटना के बाद कर 5 सितंबर को होने वाले महापंचायत के लिए रणनीति बनाई जा रही है और भाजपा विधायक के हमले में दर्ज हुए रिपोर्ट पर भी खूब भाषण बाजी हो रही है। इसी दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने मंच पर बोलते हुए संजीव बालियान को सख्त चेतावनी दी। नरेश टिकैत ने कहा कि बालियान होने के नाते या तो वह इस मामले को निपटा लें वरना अगर मुंह से एक जुबान भी निकालने की कोशिश की तो शहर में पैर भी नहीं रखने देंगे।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि आज हम सब कुछ हैं और जो चाहे वह कर देंगे। इसलिए जिस ने रिपोर्ट करी है उसे इज्जत से बैठा लो, नहीं तो इस मामले में यह गिरफ्तारी तो हो नहीं सकती, चाहे जो कर लो। टिकट ने तो यह भी कहा कि संजीव बालियान और उमेश मलिक को गांव में आने से परहेज करने के लिए कहा गया था लेकिन वह नहीं माने। इन सबके बीच खबर यह है कि नरेश टिकैत के बयान को लेकर गठवाला खाप के लोग नाराज हो गए हैं। गठवाला खाप के चौधरी राजेंद्र मलिक की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें उमेश मलिक पर हुए हमले की निंदा की गई। 


8/18/2021 1:30:55 PM kids programming
ntakit
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment