PUNJAB WEATHER

पंजाब कांग्रेस में ऑल इज नॉट वेल -हरीश रावत
h.rawat

पंजाब कांग्रेस में ऑल इज नॉट वेल -हरीश रावत

कांग्रेस प्रभारी और एआईसीसी महासचिव हरीश रावत ने कांग्रेस प्रभारी और एआईसीसी महासचिव हरीश रावत ने माना पंजाब कांग्रेस में ऑल इज नॉट वेल सब कुछ ठीक नही है। 

चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह को खत्म करने के उद्देश्य से अपनी दो दिवसीय चंडीगढ़ यात्रा के समापन के बाद पंजाब मामलों के कांग्रेस प्रभारी और एआईसीसी महासचिव हरीश रावत (Harish Rawat) ने कहा कि  मैं यह नहीं कहूंगा कि सब ठीक है, लेकिन हम सब ठीक करने की ओर बढ़ रहे हैं. आलाकमान को जानकारी देने के बाद, रावत के चंडीगढ़ का एक और दौरा करने की उम्मीद है. पंजाब कांग्रेस में मामलों की स्थिति पर रावत ने कहा कि जब एक जटिल गर्भावस्था होती है, तो हमेशा एक विशेषज्ञ दाई की आवश्यकता होती है

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक रावत ने कहा कि दोनों गुटों को यह समझना चाहिए कि उन्हें अपने फायदे के लिए एक फ्रेम में आना होगा. एक के लिए यह वर्तमान में एक चुनौती है और दूसरे का राजनीतिक भविष्य दांव पर है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और असंतुष्ट मंत्रियों का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि युद्धरत गुटों के बीच चल रहे संघर्ष में सबसे ज्यादा हारे हुए नेता होंगे जो वर्तमान में शक्तिशाली पदों पर है। .


9/4/2021 10:42:30 AM kids programming
h.rawat
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment