PUNJAB WEATHER

अब मुफ्त के नाम पर वोट मांगने की राजनीती करते हुए केजरीवाल ने शिक्षा बिजली और मेडिकल मुफ्त देने का वादा किया
gmakejriwal

अब मुफ्त के नाम पर वोट मांगने की राजनीती करते हुए  केजरीवाल ने शिक्षा बिजली और मेडिकल मुफ्त देने का वादा किया

चुनाव घोषणा से पहले वोट लेने के लिए वोटरों को आम आदमी पार्टी  के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कहा पंजाब में पैदा होने वाले हर बच्चे को फ्री और अच्छी शिक्षा देने की ग्रान्टी देने की बात कहीं। 

चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं. केजरीवाल पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 से पहले वादों की बरसात कर रहे हैं. वीरवार  को केजरीवाल ने पठानकोट में पंजाब की जनता को दो और वादों की गारंटी दे दी. केजरीवाल ने कहा, ‘आप की सरकार बनने पर पंजाब में पैदा होने वाले हर बच्चे को फ्री और अच्छी शिक्षा देंगे. सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले गरीबों और अमीरों के बच्चों को एक समान अच्छी शिक्षा देंगे. पंजाब का कोई सैनिक बॉर्डर पर या पंजाब पुलिस का कोई जवान किसी ऑपरेशन में शहीद होगा तो उसके परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी जाएगी. लोगों को फ्री में इलाज और क्रोसीन से लेकर 70 लाख रुपए का कोई भी ऑपरेशन है तो वह भी सारा मुफ्त मे होगा। 

पठानकोट में तिरंगा यात्रा के दौरान केजरीवाल ने कहा, ‘हमने पहली गारंटी बिजली की दी. पंजाब में आज बिजली बहुत महंगी है और हजारों रुपए के बिल आते हैं. दिल्ली में हमने 200 यूनिट बिजली मुफ्त कर दी. हमने पंजाब में गारंटी दी कि हमारी सरकार आएगी तो हम हर परिवार की 300 यूनिट बिजली मुफ्त करेंगे. इसके साथ ही हम 24 घंटे बिजली देंगे. हमारी सरकार आने पर हम पुराने सारे बिजली के बिल माफ करेंगे. यह बिजली की पहली गारंटी थी.’


12/3/2021 11:31:26 AM
gmakejriwal
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment