PUNJAB WEATHER

जो देश अपने वीरों को याद रखता है उसे कोई परास्त नहीं कर सकता - कर्नल राज्यवर्धन
mprvardhan

जो देश अपने वीरों को याद रखता है उसे कोई परास्त नहीं कर सकता - कर्नल राज्यवर्धन

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर लोकसभा क्षेत्र जयपुर ग्रामीण के 100 से अधिक शहीदों का सम्मान किया गया। कर्नल राज्यवर्धन हाल ही में सीडीएस बिपिन सिंह रावत के साथ हेलीकॉप्टर हादसे में झोटवाड़ा के शहीद कुलदीप सिंह राव के घर पहुंचे और शहीद को श्रद्धांजलि देकर परिवारजनों को सम्मानित किया। 

कर्नल राज्यवर्धन झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में 6 शहीदों के घर पहंुचे इस अवसर पर उनकी पत्नी मेजर गायत्री राठौड़ भी उनके साथ रही। अन्य विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं ने शहीदों के घर पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और परिवारजनों को शहीद स्मृति पत्र, कम्बल भेंट किए व शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया। इस दौरान फोन पर बात करते हुए शहीद परिवारजनों ने कर्नल राज्यवर्धन के इस कार्य को सराहा और कहा पहली बार किसी जनप्रतिनिधि ने इस प्रकार शहीद को सम्मान दिया है, आपके इस कार्य से हमें यह महसूस हो रहा कि आपने हमें बहुत कुछ दिया और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेजी जी ने शहीदों की अन्त्येष्टी उनके गृह जिले में करवाने की परम्परा शुरू कर शहीदों को सम्मान दिया इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी जी भी सेनिकों के मान सम्मान के लिए अनेक प्रकार के कार्य कर रहे है।  

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए कर्नल राज्यवर्धन ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी देश को मजबूत बना रहें हैं। उनकी इस मुहीम में हर देशवासी जुड रहा है। देश को मजबूत रखनें के लिए अनेक देशभक्तों ने बलिदान दिया है। जो देश अपने वीरों को याद रखता है उसे कोई परास्त नहीं कर सकता। आज के दिन दिल्ली में अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाती है, इसलिए आज ही के दिन जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में 100 से अधिक शहीदों के घर हमारे कार्यकर्ता और समाज सेवी पहुंचे और शहीदों को श्रद्धांजलि देकर उनके परिवारजनों को सम्मानित किया। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा हम सभी को प्रण लेना चाहिए कि हर गणतंत्र दिवस पर कम से कम एक शहीद के घर जाकर परिजनों से मिले, यही हमारी तरफ से शहीदों को श्रद्धांजलि होगी। 


1/27/2022 1:29:45 PM
mprvardhan
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment