PUNJAB WEATHER

मुंबई की सड़कों पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने 'चलो अयोध्या, जय श्री राम' वाले पोस्टर लगाए
rajthakry

मुंबई की सड़कों पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने  'चलो अयोध्या, जय श्री राम' वाले पोस्टर लगाए

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  ने मुंबई में चलो अयोध्या के पोस्टर लगाए गए हैं। लोगों से जून के महीने में राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा में शामिल होने की अपील की गई है। पोस्टर में सबसे ऊपर जय श्री राम लिखा गया है। उसके ठीक नीचे धर्मांध नाही, मी धर्माभिमानी लिखा है। यह समाचार देश के प्रमुख समाचार सुर्खियों मे है राज ठाकरे योगी से मुलाकात  कर सकते है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या जाएंगे। राज ठाकरे रामलला के दर्शन करेंगे। 6 जून को राज ठाकरे सीएम योगी से भी मुलाकात करेंगे। राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा की तैयारियां अभी से जोरों पर है। जिस की तैयारी अभी से दिखाई देने लगी है। मनसे प्रमुख की अयोध्या यात्रा के पोस्टर मुंबई की सड़कों पर नजर आ रहे हैं। जिसमें भगवा कपड़ो में राज ठाकरे को दिखाया गया है।

इससे पहले लाउडस्पीकर विवाद पर बोलते हुए राज ठाकरे ने कहा कि ये कोई मुद्दा नहीं है, ये अब खत्म हो गया। आप बजाओगे तो हम भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे। 3 तारीख को ईद है। तब कुछ बोलूंगा नहीं, 3 के बाद किसी की सुनूंगा नहीं।  इसके साथ ही राज ठाकरे ने हिंदुओं से विनती करते हुए कहा कि जहां भी लाउडस्पीकर दिखे उसके सामने हनुमान चालीसा बजाएं। 3 के बर्फ क्या होगा मुझे नहीं पता। नहीं सुनना आता इन्हें तो एक बार हो जाने दीजिए जो होगा। 


5/2/2022 1:10:10 PM
rajthakry
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment