PUNJAB WEATHER

महाराष्ट्र सियासी संकट पर बोले शरद पवार ये शिवसेना का आंतरिक मामला
MVADESPUT

महाराष्ट्र सियासी संकट पर बोले शरद पवार ये शिवसेना का आंतरिक मामला

महाराष्ट्र में तेजी से बदलते समीकरण के बीच एनसीपी के सुप्रीमो शरद पवार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद से यह तीसरी ऐसी घटना है। उन्होंने कहा कि सरकार को अस्थिर करने की साजिश हो रही है।

एमएलसी और राज्यसभा चुनावों में दो सीधे झटके झेलने के बाद, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार अपने मंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे के एक दर्जन से अधिक शिवसेना विधायकों के साथ बागी हो जाने के बाद खतरे में दिखाई दे रही है। शिवसेना और कांग्रेस ने संजय राउत के साथ एमवीए सरकार के लिए किसी भी खतरे से इनकार करते हुए कहा कि गठबंधन सरकार को गिराने के भाजपा के प्रयास बेकार हो जाएंगे। इस बीच, टीवी रिपोर्टों से पता चलता है कि शिवसेना के और 'विद्रोही' विधायक आज शिंदे में शामिल हो सकते हैं, जिससे यह देखना दिलचस्प होगा कि संख्या भाजपा के पक्ष में कैसे आती है।

महाराष्ट्र में तेजी से बदलते समीकरण के बीच एनसीपी के सुप्रीमो शरद पवार ने मीडिया को संबोधित करते हुए  कहा कि सरकार बनने के बाद से यह तीसरी ऐसी घटना है। उन्होंने कहा कि सरकार को अस्थिर करने की साजिश हो रही है। नेतृत्व में बदलाव शिवसेना का आंतरिक मामला है। शिदें को नई जिम्मेदारी दिए जाने का फैसला सीएम करेंगे। शिदें को सीएम बनना है ये नहीं सुना है। हमने संकट से उबरकर सरकार बनाई। पवार ने कहा कि उद्धव ठाकरे बेहतर नेतृत्व दे रहे हैं

शरद पवार ने कहा कि नेतृत्व में बदलाव शिवसेना का आंतरिक मामला है। शरद पवार ने कहा कि वे यह समझने के लिए सहयोगियों के साथ बातचीत करेंगे कि ऐसा क्यों हुआ। पवार ने कहा कि कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना तीनों ही साथ हैं।आज हम लोग मिलकर इस पर चर्चा करेंगे और शाम तक आपको जानकारी देंगे।


6/21/2022 2:53:52 PM
MVADESPUT
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment