PUNJAB WEATHER

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले दिल्ली क्राइम ब्रांच ने फतेहाबाद से धरे दो होटल संचालक
singrmuswala

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले दिल्ली क्राइम ब्रांच ने फतेहाबाद से धरे दो होटल संचालक

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अब दिल्ली क्राइम ब्रांच पुलिस ने फतेहाबाद में दबिश देकर दो होटल संचालकों को हिरासत में लिया है। एक का होटल फतेहाबाद के भट्टू रोड और दूसरे का फोरलेन पर बताया जा रहा है। ऐसे में एक बार फिर इस मामले के फतेहाबाद से तार जुड़ रहे हैं। करीब तीन से चार दिन पहले दिल्ली क्राइम ब्रांच ने हिसार के किरमारा से दो युवकों को हिरासत में लिया था। इन युवकों से मिले इनपुट के आधार पर फतेहाबाद के दो युवकों को दिल्ली क्राइम ब्रांच हिरासत में लेकर गई है। हालांकि एसपी ने इस मामले की पुष्टि करने से मना कर दिया है और कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है और हमारी पुलिस को किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं है। 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किरमारा से दो युवकों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए थे। इन युवकों ने पूछताछ में सामने आया है कि फतेहाबाद के दो युवकों के यहां होटल पर रुके थे।

सूत्रों के अनुसार, मूसेवाला की हत्या के बाद बदमाश फतेहाबाद के भट्टू रोड पर स्थित एक होटल में रूके थे। ये भी बताया जा रहा कि हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने हथियार से भरा बैग एक होटल संचालक को दे दिया था। इसके बाद बैग किरमारा छोड़ कर आया था। 


 


6/23/2022 2:17:23 PM
singrmuswala
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment