PUNJAB WEATHER

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पांच दिनों का पुलिस रिमांड मिला गैंगस्टर राणा कंधोवालिया हत्याकांड में होगी पूछताछ
lorbisnoee

 गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पांच दिनों का पुलिस रिमांड मिला गैंगस्टर राणा कंधोवालिया हत्याकांड में होगी पूछताछ

न्यायाधीश ने दोनों पक्षों की सुनवाई करने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पांच दिनों का पुलिस रिमांड पर भेज दिया अमृतसर पुलिस गैंगस्टर राणाकंधोवालिया हत्याकांड को लेकर  लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करेगी। 

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अमृतसर में अदालत लेकर पहुंची। गैंगस्टर राणा कंधोवालिया हत्याकांड के सिलसिले में अमृतसर पुलिस उसे गिरफ्तार करके लाई है और पुलिस रिमांड की अवधि खत्म होने के बाद पुलिस ने अदालत में पुलिस रिमांड बढ़ाए जाने का आवेदन दिया।

मामले में दोनों पक्षों की सुनवाई करने के बाद बिश्नोई को न्यायाधीश ने 5 दिन की अमृतसर पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब एक बार फिर अमृतसर पुलिस गैंगस्टर बिश्नोई से अगले 5 दिन तक पूछताछ करने के बाद 11 जुलाई को दोबारा अदालत में पेश करेगी।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर बिश्नोई को पुलिस मंगलवार देर रात ही कड़ी सुरक्षा के बीच खरड़ से ज्वाइंट इंटेरोगेशन सेंटर (जेआईसी) लेकर पहुंची थी। बिश्नोई का वकील भी अदालत में पहुंच गया था। वहीं दूसरी तरफ मोगा और फाजिल्का पुलिस भी गैंगस्टर बिश्नोई को रिमांड पर लेने के लिए यहां पहुंची थी। 


7/6/2022 11:54:11 AM
lorbisnoee
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment