PUNJAB WEATHER

भगवंत मान ने हिमाचल में बस हादसे में मरने वाले लोगों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की
acedent

भगवंत मान ने हिमाचल में बस हादसे में मरने वाले लोगों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में हुए बस हादसे में छात्रों एवं अन्य लोगों की मौत के बारे में सुनकर दुखी हैं। मान ने इसके साथ ही मरने वालों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की।

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में हुए बस हादसे में छात्रों एवं अन्य लोगों की मौत के बारे में सुनकर दुखी हैं। मान ने इसके साथ ही मरने वालों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे के करीब जंगला गांव के निकट एक निजी बस के खाई में गिर जाने की घटना में कुछ स्कूली बच्चों समेत कम से कम 12 लोगों की मौत हो गयी।

मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट कर कहा, ‘‘हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बस दुर्घटना की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। पीड़ित परिवारों को भगवान इस दुख को सहन करने की शक्ति दें। हादसे में बचाये गये लोगों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी पीड़ित परिवारों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है और कहा है कि इस खबर से वह बेहद दुखी हैं। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भी बस हादसे में लोगों की मौत पर शोक जताया है।


7/6/2022 12:39:11 PM
acedent
Source:

Jalandhar Gallery

Leave a comment